Herbal-of-Henygra-सीक्रेट

Herbal of Henygra में कौन से सीक्रेट पदार्थ हैं?

Herbal of Henygra प्राकृतिक पदार्थों के कॉम्प्लेक्स से बना एक ऐसा पदार्थ है जिसे शरीर सरलता से पचा लेता है और लिंग ठीक से खड़ा होने लगता है।

पता नहीं लोगो को खुद की समस्या के बारे में खुलके बताने में शर्म क्यों आती है दवा लेनी होती है खुद की समस्या के लिए तो भी बात करने में शर्म रखते है पर अगर समस्या हमारी है तो बात करने में शर्म कैसी हररोज सोचते रहते कैसे इसका हल निकाले तो मेरी एक राय है अपनी समस्या के लिए शर्म न रखे और तुरंत है हर्बल ऑफ़ हेनिगरा के बारे में जानने के लिए हमारे दिए गए नंबर पर बात करे

Herbal Of Henygra एक विशेष उत्पाद है जिसमे कई प्राकृतिक तत्वों का संयोजन है। नीचे इसमें प्रयुक्त होने वाले कुछ तत्वों के बारे में उल्लेख किया गया है। ये सभी तत्त्व मिलकर ही लॉन्ग स्टे को पुरुषों के लिए एक बेहतरीन जोशवर्धक और लिंगवर्धक उत्पाद बनाते हैं।

 अश्वगंध: इसका उपयोग कई स्वास्थ्य लाभों के लिए उम्र के बाद से किया गया है। यह बढ़ती जीवन शक्ति, ताकत और प्रजनन क्षमता के साथ भी तनाव को कम करता है। 
 कोकीलाक्षा: एस्टेरैंथा लांगिफोलिया आयुर्वेद में वर्णित एक पौधे है जो पुरुष-यौन अक्षमता, समयपूर्व स्खलन और निर्माण समस्याओं का इलाज करता था।
 शुद्ध शिलाजीत: यौन स्वास्थ्य में सुधार करने के लिए यह सबसे लोकप्रिय जड़ी बूटी है, हालांकि इसका समग्र स्वास्थ्य पर बहुत अधिक प्रभाव पड़ता है। शिलाजीत की खपत से महत्वपूर्ण ऊर्जा और सहनशक्ति हासिल की जा सकती है। यह हिमालय के चट्टानों में पाया जाता है। इसे भारतीय वियाग्रा भी कहा जाता है। 
 सफ़ेद मुसली: यह एक और एफ़्रोडायसियाक जड़ी बूटी है जो मांसपेशी वृद्धि को बढ़ावा देती है। यौन शक्ति बढ़ाने के अलावा, पुरुषों के लिए निचले कामेच्छा और शुक्राणुओं के मुकाबले के मुद्दों का सामना करना उपयोगी है।
 गोक्षुर: शक्ति में सुधार करता है। यह penile ऊतक को मजबूत करता है और penile निर्माण में वृद्धि, इसे सीधा दोष में बहुत उपयोगी बनाते हैं।
 कउच।: यह समयपूर्व स्खलन और वीर्य (शुक्राणु) की पतलीता का इलाज करता है। Kauncha प्रजनन अंगों को ताकत प्रदान करता है और स्थायी रूप से सीधा दोष का इलाज करता है। यह यौन कमजोरी और लिंग कमजोरी को हटा देता है। यह समग्र यौन स्वास्थ्य में सुधार करता है।

इसके लिंग उत्तेजक और लिंग बड़ा करने के गुणों के कारण इस दवा का संतुलित फॉर्मूला बेजोड़ है।

मर्दानगी बढ़ाने के नुस्खे के उपयोग के निर्देश

इस दवा को नियमित रूप से इस्तेमाल करना चाहिए और बिना रुके 1 महीने से ज़्यादा तक रोज 1 कैप्सूल लेना चाहिए। यदि आपको लिंग उत्तेजित होने के बाद स्थिर और लंबे समय तक खड़ा रखना है तो आपको संभोग के तुरंत पहले 1 कैप्सूल लेनी होगी।

दवाई को दो या तीन हफ्ते तक उपयोग करने के अंदर ही आपके संभोग का समय कई घंटों तक बढ़ जाएगा और आपको थकान भी नहीं होगी। पूरा कोर्स करने के बाद आप किसी भी समय सेक्स कर पाएंगे और आपका लिंग उत्तेजित होते ही तुरंत खड़ा हो जाएगा।

Contact Us :

09104627777

चेतावनी:

  1. कृपया पक्का कर लें कि आप (और आपकी पार्टनर) तेज सेक्स करने के लिए स्वस्थ हैं।
  2. दिन में आपका कई बार खड़ा हो सकता है। यदि आप पर कोई नकारात्मक असर होते हों तो कृपया इस्तेमाल बंद कर दें।
  3. ये कोई चाल या धोखा नहीं है…ये है अत्याधुनिक विज्ञान और प्रकृति का एक अनोखा संगम। धरती पर मिलने वाले थोड़े से सादे पदार्थ जो आपकी समस्या को हमेशा के लिए सुलझा सकते हैं।
  4. और यदि आप हर रोज सुबह उठ कर सख्त नहीं पाते हैं तो तब तो आपको इसकी जरूरत दूसरे मर्दों से कहीं ज़्यादा है –> ये तो गड़बड़ी की पहली निशानी है!

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *